Sunday, November 6, 2011

Love Breakups Zindagi ;)

No no no.... This is NOT a review of the movie Love Breakups Zindagi. Well... To tickle your funny bones, here's a hilarious letter from an ex-lover to his ex-flame. I got it as a forward. The original writer (as mentioned in the forward) is Mr Ramvilas Jangid. Full credits to him for such a funny creation.



Read it, and have a laugh. Here it is...


डियर डिम्पू,

तुम ने डेढ़ बरस तक जो मुझ से प्यार किया, उस का शुक्रिया. आशा है, पत्र मिलने तक तुम ने नया प्रेमी पकड़ लिया होगा. उस के साथ अब डेटिंग पर भी जा रही होगी. हर प्रेमी को बहुत स्ट्रगल करना पड़ता है. मैं भी स्ट्रगल कर रहा हूँ. प्यार के ढाई आखर कमबख्त बड़े मुश्किल से पकड़ में आते हैं. मैंने भी तुम्हे मिस करने के बाद मोहल्ले की ही शीनो पर लंगर डालना शुरू कर दिया है. प्रेम का मेरा यह चौथा प्रयास है. लेकिन इन प्रयासों ने मुझे एक सीख दी है. डिम्पू, तुम तो जानती हो कि प्रेम शुरू करते ही कमबख्त लव लैटर लिखने पड़ते हैं. पता है ना, मैंने तुम्हे कितने पत्र लिखे थे? पहले के दो प्रेम प्रकरणों मेंन भी लैटरबाज़ी करनी पड़ी थी. बड़ा झंझट है प्रेम मार्ग में. इसीलिए तुम मेरे समस्त प्रेम पत्र लौटा देना. तुम्हे लिखे उन प्रेम पत्रों पर सफेदा पोतकर डिम्पू की जगह शीनो लिख दूंगा. इस से मेरी म्हणत बच जायेगी. प्लीज़, मेरे प्रेम पत्र लौटा देना, क्योंकि उन की फोटो कॉपी भी मेरे पास नहीं है.

डिम्पू, तुम मेरा वह फोटो भी वापस कर देना. तुम तो जानती हो कि वही एकमात्र फोटो ऐसी है, जिस में मैं ठीक ठाक दिखता हूँ. बड़ी कीमती है. मेरे प्रेम पत्रों के साथ मेरी वह फोटो भी भेज देना, ताकि शीनो को भेज सकूं.

और हाँ, अपने प्यार काण्ड में डेढ़ वर्ष के दौरान मेरे द्वारा किये गए खर्च का हिसाब भेज रहा हूँ. आशा है, तुम शीघ्र ही इस खर्च का भुगतान कर भरपाई करा डौगी, ताकि तुम्हे भी नए प्यार के लिए मेरी ओर से एन.ओ.सी. जारी हो सके और मैं भी नए प्यार पर खर्च करना शुरू कर सकूं. हिसाब इस प्रकार है:

चाट पकौड़ी                      895 रुपये
कोल्ड ड्रिंक्स                   2938 रुपये
स्नैक्स                          5645 रुपये
जूस                              3845 रुपये
मोबाइल फ़ोन वार्ता           2546 रुपये
पेट्रोल खर्च                      4255 रुपये
गिफ्ट                            7850 रुपये
                              --------------------
सकल योग                    30708 रुपये
                              ==============
अक्षर में : रुपये तीस हज़ार सात सौ आठ मात्र.

कृपया ये रुपये मुझे शीघ्र भेजने कि कृपा करना, ताकि मैं अपनी शीनो के प्यार में इन रुपयों को कुरबान कर सकूं. और हाँ, यदि तुम्हारे पास मेरे द्वारा दिए गए गिफ्ट पड़े हों, तो उन्हें मैं आधी कीमत पर खरीदने के लिए तैयार हूँ. तुम उन का हिसाब बना कर मेरी मूल रकम में से काट कर पुराने गिफ्टों को भी भेज देना. इस पत्र के साथ तुम्हारे पूरे चार किलो तीन सौ ग्राम वजन के प्रेम पत्रों का पुलिंदा भी संलग्न है, ताकि तुम्हे भी प्रेम पत्र लिखने में फिर से परेशानी ना उठानी पड़े. तुम्हारी वह सुन्दर फोटो भी भेज रहा हूँ, जो तुम अपने नए प्रेमी झंडामल को दे सकती हो. तुम अपना हिसाब भी बता देना. वैसे तुम्हारा खर्च तो कुछ भी नहीं आया होगा. तुम हमेशा अपना पर्स भूल जाती थी. कमबख्त प्यार में लड़कों की ही जेब ढीली होती है. खैर, बीते प्रेम पर कैसा अफ़सोस, जब नया भी पधार चुका है. आशा है, तुम मेरा हिसाब जल्दी से जल्दी साफ़ कर के मुझे नए प्यार में कूदने में मदद दोगी. तुम्हे सातवाँ प्रेम मुबारक हो.

तुम्हारा छठा पूर्व प्रेमी,
मोती.

Hope you all had a great laugh ! :)

2 comments:

  1. LoLz...............
    But i don't any ex would be behaving such.......

    ReplyDelete
  2. @ rashmi didi -
    yeah... even i dont think the exes would even be on talking terms, leave the accounts apart :) anyways thanks a lot for the comment,...

    ReplyDelete